White आज के नतीजों से एक बात साबित हो गयी कि आप ला

"White आज के नतीजों से एक बात साबित हो गयी कि आप लाख दावें करें पर आप जनता के अन्त: का मर्म नहीं जान सकते।और दूसरी बात ये कि परिणाम से पहले ही नतीजों को यूं हवाई रूप देना भी ठीक नहीं। जैसे भागवद गीता जी में कहा गया है कि कर्म कर फल की चिंता मत कर ठीक वैसे ही काश बीजेपी ने भी केवल कर्म पर ध्यान‌ दिया होता तो आज फल ज्यादा सुखद हैता। ©Sangeet..."

 White आज के नतीजों से एक बात साबित हो गयी कि आप लाख दावें करें पर आप जनता के अन्त: का मर्म नहीं जान सकते।और दूसरी बात ये कि परिणाम से पहले ही नतीजों को यूं हवाई रूप देना भी ठीक नहीं।
जैसे भागवद गीता जी में कहा गया है कि कर्म कर फल की चिंता मत कर ठीक वैसे ही काश बीजेपी ने भी केवल कर्म पर ध्यान‌ दिया होता तो आज फल ज्यादा सुखद हैता।

©Sangeet...

White आज के नतीजों से एक बात साबित हो गयी कि आप लाख दावें करें पर आप जनता के अन्त: का मर्म नहीं जान सकते।और दूसरी बात ये कि परिणाम से पहले ही नतीजों को यूं हवाई रूप देना भी ठीक नहीं। जैसे भागवद गीता जी में कहा गया है कि कर्म कर फल की चिंता मत कर ठीक वैसे ही काश बीजेपी ने भी केवल कर्म पर ध्यान‌ दिया होता तो आज फल ज्यादा सुखद हैता। ©Sangeet...

#election_results #latest #nojotohindi #zindgi #geetsangeet @Arshad Siddiqui @Rameshkumar Mehra Mehra @Ravikant Dushe @Niaz (Harf) @Dr Anoop

People who shared love close

More like this

Trending Topic