White कमाल है आज सुप्रीम कोर्ट ने भी हार मान ली बी | हिंदी Election 20

"White कमाल है आज सुप्रीम कोर्ट ने भी हार मान ली बीजेपी के सामने। ईवीएम एक वोट डालने की मशीन है और भारत के नागरिक ने किसे वोट दिया उसको जानने का पूरा अधिकार है लेकिन जब वोटर ने अपनी वोट की समीक्षा करने की बात कही तो उसे मना कर दिया यहां तक की वैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की तो उसे भी खारिज कर दिया और वीवी पैट की सभी पर्चियों की मिलान करने की बात कही की मैने किस पार्टी को वोट दिया है तो सुप्रीम कोर्ट ने उसे भी मना कर दिया मतलब साफ है की आप चाहे किसी भी पार्टी को वोट दे लेकिन वोट आपकी मर्जी से नही बल्कि ईवीएम की मर्जी से जायेगी । लोकतंत्र का स्वाहा। ©Shekhar Prem Kavi"

 White कमाल है आज सुप्रीम कोर्ट ने भी हार मान ली बीजेपी के सामने। ईवीएम एक वोट डालने की मशीन है और भारत के नागरिक ने किसे वोट दिया उसको जानने का पूरा अधिकार है लेकिन जब वोटर ने अपनी वोट की समीक्षा करने की बात कही तो उसे मना कर दिया यहां तक की वैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की तो उसे भी खारिज कर दिया और वीवी पैट की सभी पर्चियों की मिलान करने की बात कही की मैने किस पार्टी को वोट दिया है तो सुप्रीम कोर्ट ने उसे भी मना कर दिया मतलब साफ है की आप चाहे किसी भी पार्टी को वोट दे लेकिन वोट आपकी मर्जी से नही बल्कि ईवीएम की मर्जी से जायेगी । लोकतंत्र का स्वाहा।

©Shekhar Prem Kavi

White कमाल है आज सुप्रीम कोर्ट ने भी हार मान ली बीजेपी के सामने। ईवीएम एक वोट डालने की मशीन है और भारत के नागरिक ने किसे वोट दिया उसको जानने का पूरा अधिकार है लेकिन जब वोटर ने अपनी वोट की समीक्षा करने की बात कही तो उसे मना कर दिया यहां तक की वैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की तो उसे भी खारिज कर दिया और वीवी पैट की सभी पर्चियों की मिलान करने की बात कही की मैने किस पार्टी को वोट दिया है तो सुप्रीम कोर्ट ने उसे भी मना कर दिया मतलब साफ है की आप चाहे किसी भी पार्टी को वोट दे लेकिन वोट आपकी मर्जी से नही बल्कि ईवीएम की मर्जी से जायेगी । लोकतंत्र का स्वाहा। ©Shekhar Prem Kavi

#election is not fair

People who shared love close

More like this

Trending Topic