तुम तो जानते हो मै नादान हूं हर बार कोई न कोई गल

"तुम तो जानते हो मै नादान हूं हर बार कोई न कोई गलती कर दिया करती हूं मेरी गलतियों पर डांटने के बदले प्यार से समझाओ ना। बातों की चोट मुझे भी लगती है यह बातें खुद को बताओ ना.... तुम तो जानते हो ,मेरी सोच बच्चों सी है तो अपनी बातें गुस्से से नही ,प्यार से समझाओ न।। हमारे पास भी दिल है , बाते हमें भी चूभती है यह बातें खुद को समझाओ ना।। मेरी छोटी - छोटी गलतियों पर मुझे इतना ज्यादा भी गलत मत बताओ ना ऐसी छोटी गलतियों पर अकेला छोड़ कर मत जाओ ना।। ©Sonika shaw 😍😍"

 तुम तो जानते हो 
 मै नादान हूं
हर बार कोई न कोई गलती कर दिया करती हूं
 मेरी गलतियों पर डांटने के बदले प्यार से समझाओ ना।
बातों की चोट मुझे भी लगती है 
यह बातें खुद को बताओ ना....

तुम तो जानते हो ,मेरी सोच बच्चों सी है
तो अपनी बातें गुस्से से नही ,प्यार  से समझाओ न।।
हमारे पास भी दिल है , बाते हमें भी चूभती है
यह बातें खुद को समझाओ ना।।
 
मेरी छोटी - छोटी गलतियों पर 
मुझे इतना ज्यादा  भी गलत मत बताओ ना
 ऐसी छोटी गलतियों पर अकेला छोड़ कर मत  जाओ ना।।

©Sonika shaw 😍😍

तुम तो जानते हो मै नादान हूं हर बार कोई न कोई गलती कर दिया करती हूं मेरी गलतियों पर डांटने के बदले प्यार से समझाओ ना। बातों की चोट मुझे भी लगती है यह बातें खुद को बताओ ना.... तुम तो जानते हो ,मेरी सोच बच्चों सी है तो अपनी बातें गुस्से से नही ,प्यार से समझाओ न।। हमारे पास भी दिल है , बाते हमें भी चूभती है यह बातें खुद को समझाओ ना।। मेरी छोटी - छोटी गलतियों पर मुझे इतना ज्यादा भी गलत मत बताओ ना ऐसी छोटी गलतियों पर अकेला छोड़ कर मत जाओ ना।। ©Sonika shaw 😍😍

यह बातें खुद को समझाओ ना
#love😘😘😘 #sad_poetry #sad_quotes #my__saayari #mythoughtsinwords #mydiary✒
#nojohindi #nojotopoetry #nojotosayaries #Nojotolovequotes @Sumit Kumar Singh अधूरी बातें Şนfi คkhtคr ໐ffi¢iคl✍ Stardust⭐🌠🌠🌠 @A.P.

People who shared love close

More like this

Trending Topic