कई सालों पहले दूर बिहड़ गांव में छुटकी नाम की एक | हिंदी विचार

""कई सालों पहले दूर बिहड़ गांव में छुटकी नाम की एक लड़की रहती थी। उसे कहानियां रचने में महारथ हासिल थी। लेकिन लोग उसकी इस कला को जरा भी भाव नहीं देते थे। एक दिन बहुत परेशान होकर हमारी‌ छुटकी जमीन पर बैठ के बहुत जोर जोर से रोने लगी और रोते हुए बोली "भगवान अब तू ही बता मैं अपने इस कहानी लेखन के टेलेंट का क्या करूं?" उस दिन छुटकी के इस सवाल का जवाब शायद भगवान के पास भी नहीं था। क्या आपको भी हैं छुटकी की ही तरह कहानियां लिखने का शौक? क्या आप भी भगवान से पूछ रहे हैं यहीं सवाल? अरे, तो सोच क्या रहे है? आज ही शुरू करीये खुद की Novel लिखना और लाखों रिर्डरस को अपने टेलेंट की झलक दिखाना। कहां..?? अरे... सिर्फ और सिर्फ Pocket novel पर। तो अगर आप भी चाहते हैं Pocket novel परिवार का हिस्सा बनना, तो इस Post के नीचे अपनी mail id msg करें। धन्यवाद! ©arya pranjali"

 "कई सालों पहले दूर बिहड़ गांव में छुटकी नाम की एक लड़की रहती थी। उसे कहानियां रचने में महारथ हासिल थी। लेकिन लोग उसकी इस कला को जरा भी भाव नहीं देते थे।  एक दिन बहुत परेशान होकर हमारी‌ छुटकी जमीन पर बैठ के बहुत जोर जोर से रोने लगी और रोते हुए बोली "भगवान अब तू ही बता मैं अपने इस कहानी लेखन के टेलेंट का क्या करूं?"

उस दिन छुटकी के इस सवाल का जवाब शायद भगवान के पास भी नहीं था।

क्या आपको भी हैं छुटकी की ही तरह कहानियां लिखने का शौक? क्या आप भी भगवान से पूछ रहे हैं यहीं सवाल?

अरे, तो सोच क्या रहे है? 
आज ही शुरू करीये खुद की Novel लिखना और लाखों रिर्डरस को अपने टेलेंट की झलक दिखाना। 


कहां..??

अरे...  सिर्फ और सिर्फ Pocket novel पर।


तो अगर आप भी चाहते हैं Pocket novel परिवार का हिस्सा बनना,
तो इस Post के नीचे अपनी mail id msg करें। 

धन्यवाद!

©arya pranjali

"कई सालों पहले दूर बिहड़ गांव में छुटकी नाम की एक लड़की रहती थी। उसे कहानियां रचने में महारथ हासिल थी। लेकिन लोग उसकी इस कला को जरा भी भाव नहीं देते थे। एक दिन बहुत परेशान होकर हमारी‌ छुटकी जमीन पर बैठ के बहुत जोर जोर से रोने लगी और रोते हुए बोली "भगवान अब तू ही बता मैं अपने इस कहानी लेखन के टेलेंट का क्या करूं?" उस दिन छुटकी के इस सवाल का जवाब शायद भगवान के पास भी नहीं था। क्या आपको भी हैं छुटकी की ही तरह कहानियां लिखने का शौक? क्या आप भी भगवान से पूछ रहे हैं यहीं सवाल? अरे, तो सोच क्या रहे है? आज ही शुरू करीये खुद की Novel लिखना और लाखों रिर्डरस को अपने टेलेंट की झलक दिखाना। कहां..?? अरे... सिर्फ और सिर्फ Pocket novel पर। तो अगर आप भी चाहते हैं Pocket novel परिवार का हिस्सा बनना, तो इस Post के नीचे अपनी mail id msg करें। धन्यवाद! ©arya pranjali

People who shared love close

More like this

Trending Topic