पहले तो मुझे बुरा महसूस हुआ - उस तरह का बुरा नहीं | हिंदी Poetry

"पहले तो मुझे बुरा महसूस हुआ - उस तरह का बुरा नहीं जिसमें गुस्सा भरा हो, बल्कि उस तरह का जिसमें असमर्थता हो कुछ भी कर पाने की, और यह भाव इस तरह का है जैसे मस्तिष्क में एक शून्यता की स्थिती बन जाए, शून्य जिससे पार जाना असंभव सा है...!! हम सब अपराधी ही तो है.... किसी न किसी के, कोई प्रकृति का, कोई इंसानियत का, कोई किसी की भावनाओं का... और कोई प्रतिक्रिया का....!! ©Khushboo Sharma"

 पहले तो मुझे बुरा महसूस हुआ - उस तरह का बुरा नहीं जिसमें गुस्सा भरा हो, बल्कि उस तरह का जिसमें असमर्थता हो कुछ भी कर पाने की, और यह भाव इस तरह का है जैसे मस्तिष्क में एक शून्यता की स्थिती बन जाए, शून्य जिससे पार जाना असंभव सा है...!!

हम सब अपराधी ही तो है.... किसी न किसी के, कोई प्रकृति का, कोई इंसानियत का, कोई किसी की भावनाओं का... और कोई प्रतिक्रिया का....!!

©Khushboo Sharma

पहले तो मुझे बुरा महसूस हुआ - उस तरह का बुरा नहीं जिसमें गुस्सा भरा हो, बल्कि उस तरह का जिसमें असमर्थता हो कुछ भी कर पाने की, और यह भाव इस तरह का है जैसे मस्तिष्क में एक शून्यता की स्थिती बन जाए, शून्य जिससे पार जाना असंभव सा है...!! हम सब अपराधी ही तो है.... किसी न किसी के, कोई प्रकृति का, कोई इंसानियत का, कोई किसी की भावनाओं का... और कोई प्रतिक्रिया का....!! ©Khushboo Sharma

हम सब अपराधी ही तो है.... किसी न किसी के, कोई प्रकृति का, कोई इंसानियत का, कोई किसी की भावनाओं का... और कोई प्रतिक्रिया का....!!

#Rose #Compitition #nojohindi #OneSeason #nojotocompetition

People who shared love close

More like this

Trending Topic