हां कुछ वक्त लगता है पर अल्लाह सबके लिए बेहतर से | हिंदी Motivation Vi

"हां कुछ वक्त लगता है पर अल्लाह सबके लिए बेहतर से बेहतर करता है हां कुछ इम्तेहान भी आते है ज़िन्दगी में हमारी पर इम्तेहान भी कुछ बेहतर से बेहतर करके जाता है लोग कहते है आप बदल से गये हो अब क्या बोले कुसूर उनकी बदलती नजरिए का भी.हो सकता है.। आइना हमें हमारी सुंदरता बहुत साफ तरह से दिखा ही.देता है। पर लोगो को ज्यादातर कमियां बहुत साफ तरह.से दिख जाती है कितने वक्त गुजरे अच्छे लम्हों में होगे यह भुलने में बस कुछ ही वक्त लगा लेते है ©sana naaz "

हां कुछ वक्त लगता है पर अल्लाह सबके लिए बेहतर से बेहतर करता है हां कुछ इम्तेहान भी आते है ज़िन्दगी में हमारी पर इम्तेहान भी कुछ बेहतर से बेहतर करके जाता है लोग कहते है आप बदल से गये हो अब क्या बोले कुसूर उनकी बदलती नजरिए का भी.हो सकता है.। आइना हमें हमारी सुंदरता बहुत साफ तरह से दिखा ही.देता है। पर लोगो को ज्यादातर कमियां बहुत साफ तरह.से दिख जाती है कितने वक्त गुजरे अच्छे लम्हों में होगे यह भुलने में बस कुछ ही वक्त लगा लेते है ©sana naaz

#aaina @R Ojha @Abhishek tyagi IshQपरस्त गौरव आनन्द श्रीवास्तव @Faiz Iqbal @Parwana ansari प्रशांत की डायरी Munni @Samrat प्रिय-अंक @Black Heart @AARPANN JAIIN @Maaahi.. @Singh Rajnish Praveen Jain "पल्लव" @N.B.S. Liker Boy @Hina Fatima @sing with gayatri @Ashtvinayak @Dr. Amarjeet Thakur "Amar"

People who shared love close

More like this

Trending Topic