दिखावटी रिश्ते के इस काल में तुम्हारी एक अलग सी पह

"दिखावटी रिश्ते के इस काल में तुम्हारी एक अलग सी पहचान है अपनों के लिए खास दूसरों के लिए पहेली है जिसे मैं कभी नहीं जानता था आज मैं भी खास हूँ उनके लिए नाम क्या लूँ मैं उनका मेरे मुस्कराहट की पहचान सी है हमारे रिश्ते की एक अलग डोर सी है क्योंकि मेरी कलाई पर तुम्हारी ही डोर है जीवन के इस सिरात वाले अल्प अवधि में हमारे रिश्ते की अलग पहचान सी है भाई-बहन के इस रिश्ते की एक अद्भुत माधुर्य सी है। गौरव वर्मा"

 दिखावटी रिश्ते के इस काल में तुम्हारी एक अलग सी पहचान है अपनों के लिए खास दूसरों के लिए पहेली है जिसे मैं कभी नहीं जानता था आज मैं भी खास हूँ उनके लिए नाम क्या लूँ मैं उनका मेरे मुस्कराहट की पहचान सी है हमारे रिश्ते की एक अलग डोर सी है क्योंकि मेरी कलाई पर तुम्हारी ही डोर है जीवन के इस सिरात वाले अल्प अवधि में हमारे रिश्ते की अलग पहचान सी है भाई-बहन के इस रिश्ते की एक अद्भुत माधुर्य सी है।
गौरव वर्मा

दिखावटी रिश्ते के इस काल में तुम्हारी एक अलग सी पहचान है अपनों के लिए खास दूसरों के लिए पहेली है जिसे मैं कभी नहीं जानता था आज मैं भी खास हूँ उनके लिए नाम क्या लूँ मैं उनका मेरे मुस्कराहट की पहचान सी है हमारे रिश्ते की एक अलग डोर सी है क्योंकि मेरी कलाई पर तुम्हारी ही डोर है जीवन के इस सिरात वाले अल्प अवधि में हमारे रिश्ते की अलग पहचान सी है भाई-बहन के इस रिश्ते की एक अद्भुत माधुर्य सी है। गौरव वर्मा

Happy rakshabandhan...

#rakshabandhan

People who shared love close

More like this

Trending Topic