औरत के पास उसकी पवित्रता ( vagina seal) ही होती है | हिंदी Videos

"औरत के पास उसकी पवित्रता ( vagina seal) ही होती हैं अपने पति को देने के लिए शादी के बाद और आज के जमाने में अब ऐसी कोई औरत नही के पवित्र बची हो तो मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या देगी? क्योंकि अपनी पवित्रता तो पहले ही किसी को दे चुकी हैं सवाल यही उठता हैं मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या दे सकती हैं! अगर मैं उसको ज़रूरत की वो सारी चीज़ दे रहा हूं जो वो मांगती है बदले में वो क्या दे सकती हैं? ©ਸੀਰਿਯਸ jatt"

 औरत के पास उसकी पवित्रता ( vagina seal) ही होती हैं अपने पति को देने के लिए शादी के बाद और आज के जमाने में अब ऐसी कोई औरत नही के पवित्र बची हो तो मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या देगी? क्योंकि अपनी पवित्रता तो पहले ही किसी को दे चुकी हैं सवाल यही उठता हैं मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या दे सकती हैं! अगर मैं उसको ज़रूरत की वो सारी चीज़ दे रहा हूं जो वो मांगती है बदले में वो क्या दे सकती हैं?

©ਸੀਰਿਯਸ jatt

औरत के पास उसकी पवित्रता ( vagina seal) ही होती हैं अपने पति को देने के लिए शादी के बाद और आज के जमाने में अब ऐसी कोई औरत नही के पवित्र बची हो तो मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या देगी? क्योंकि अपनी पवित्रता तो पहले ही किसी को दे चुकी हैं सवाल यही उठता हैं मेरी होने वाली पत्नी मुझे क्या दे सकती हैं! अगर मैं उसको ज़रूरत की वो सारी चीज़ दे रहा हूं जो वो मांगती है बदले में वो क्या दे सकती हैं? ©ਸੀਰਿਯਸ jatt

#sad_shayari औरत शादी के बाद आदमी को क्या दे सकती हैं जो आदमी नही दे सकता !

People who shared love close

More like this

Trending Topic