#MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2YC1mUf

"#MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2YC1mUf हर इन्सान से सीखे- जब आप किसी नई जगह पर जाते है, जसे college, school, office, company etc. तो हो सकता है वहा पर आप अच्छे से perform नहीं कर पाओ. और यह नॉर्मली हर इन्सान के साथ में होता है, तो इसके लिए आपको उस नई जगह के लोगो से बातो-बातो वहा के वातावरण को सीखना होगा, वहा के लोगो की personality से सीखना होगा. दुसरो को देख कर सीखे, खुद गलती कर के सिखने में आपकी उम्र छोटी पड़ जाएगी."

 #MotivationalInspiringApp 
https://bit.ly/2YC1mUf
हर इन्सान से सीखे- 
जब आप किसी नई जगह पर जाते है, जसे college, school, office, company etc. तो हो सकता है वहा पर आप अच्छे से perform नहीं कर पाओ.
और यह नॉर्मली हर इन्सान के साथ में होता है, तो इसके लिए आपको उस नई जगह के लोगो से बातो-बातो वहा के वातावरण को सीखना होगा, वहा के लोगो की personality से सीखना होगा.

दुसरो को देख कर सीखे, खुद गलती कर के सिखने में आपकी उम्र छोटी पड़ जाएगी.

#MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2YC1mUf हर इन्सान से सीखे- जब आप किसी नई जगह पर जाते है, जसे college, school, office, company etc. तो हो सकता है वहा पर आप अच्छे से perform नहीं कर पाओ. और यह नॉर्मली हर इन्सान के साथ में होता है, तो इसके लिए आपको उस नई जगह के लोगो से बातो-बातो वहा के वातावरण को सीखना होगा, वहा के लोगो की personality से सीखना होगा. दुसरो को देख कर सीखे, खुद गलती कर के सिखने में आपकी उम्र छोटी पड़ जाएगी.

is pic se apko kuchh jarur Sikh milegi àchha lge to plz follow kre or like kre

People who shared love close

More like this

Trending Topic