और हम एक प्रभु, यीशु ख्रीष्ट पर विश्वास करते हैं, | हिंदी विचार V

"और हम एक प्रभु, यीशु ख्रीष्ट पर विश्वास करते हैं, वह परमेश्वर का एकलौता पुत्र, सर्व युगों से पहले पिता से उत्पन्न; परमेश्वर से परमेश्वर, ज्योति से ज्योति, सत्य परमेश्वर से सत्य परमेश्वर; कृत नहीं, वरन् उत्पन्न है, उसका और पिता का तत्व एक है, उसी के द्वारा सब वस्तुएं रची गईं; जो, हम मनुष्यों के लिए और हमारे उद्धार के ... ©Ikram Barela "

और हम एक प्रभु, यीशु ख्रीष्ट पर विश्वास करते हैं, वह परमेश्वर का एकलौता पुत्र, सर्व युगों से पहले पिता से उत्पन्न; परमेश्वर से परमेश्वर, ज्योति से ज्योति, सत्य परमेश्वर से सत्य परमेश्वर; कृत नहीं, वरन् उत्पन्न है, उसका और पिता का तत्व एक है, उसी के द्वारा सब वस्तुएं रची गईं; जो, हम मनुष्यों के लिए और हमारे उद्धार के ... ©Ikram Barela

और हम एक प्रभु, यीशु ख्रीष्ट पर विश्वास करते हैं, वह परमेश्वर का एकलौता पुत्र, सर्व युगों से पहले पिता से उत्पन्न; परमेश्वर से परमेश्वर, ज्योति से ज्योति, सत्य परमेश्वर से सत्य परमेश्वर; कृत नहीं, वरन् उत्पन्न है, उसका और पिता का तत्व एक है, उसी के द्वारा सब वस्तुएं रची गईं; जो, हम मनुष्यों के लिए और हमारे उद्धार के ... आमीन।

People who shared love close

More like this

Trending Topic