गांव गांव जाओ लगाओ और लोगों को बतिओ कि कुछ पुरान

"गांव गांव जाओ लगाओ और लोगों को बतिओ कि कुछ पुराने राजनीतिबाज भारतीय नेता अभी तक " किसानों के एतिहासिक आंदोलन " का तमाशा देख रहे थे लेकिन अब आप की मेहनत और बलिदानों के परिणामस्वरूप आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों का रवैया देख कर इस अवसर का लाभ उठाने की फ़िक्र में हैं जिनमें सबसे ऊपर कांग्रेस, बासपा, और सापा आदि हैं जिन्होंने आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों को अपनी व्यवसायिक, व्यापारिक और भ्रष्टाचारी रणनीति से पूरे-पूरे देश को तबाही के लिए आतंकी और फासीवादी संगठन को सौंप दिया था। क्या इनमें से कोई भी हकदार है कि उसे फिर से सत्तारूढ़ बनाया या सहभागी बनाया जाए। ©Mohammed Shamoon"

 गांव गांव जाओ

लगाओ और लोगों को बतिओ कि 
कुछ पुराने राजनीतिबाज भारतीय नेता अभी तक 
" किसानों के एतिहासिक आंदोलन " का तमाशा देख रहे थे लेकिन
अब आप की मेहनत और बलिदानों के परिणामस्वरूप  आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों का रवैया देख कर  इस अवसर का
लाभ उठाने की फ़िक्र में हैं जिनमें सबसे ऊपर कांग्रेस, बासपा, और सापा आदि हैं जिन्होंने आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों को अपनी व्यवसायिक, व्यापारिक और भ्रष्टाचारी रणनीति से पूरे-पूरे देश को तबाही के लिए आतंकी और फासीवादी संगठन को सौंप दिया था।
क्या इनमें से कोई भी हकदार है कि उसे फिर से सत्तारूढ़ बनाया या सहभागी बनाया जाए।

©Mohammed Shamoon

गांव गांव जाओ लगाओ और लोगों को बतिओ कि कुछ पुराने राजनीतिबाज भारतीय नेता अभी तक " किसानों के एतिहासिक आंदोलन " का तमाशा देख रहे थे लेकिन अब आप की मेहनत और बलिदानों के परिणामस्वरूप आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों का रवैया देख कर इस अवसर का लाभ उठाने की फ़िक्र में हैं जिनमें सबसे ऊपर कांग्रेस, बासपा, और सापा आदि हैं जिन्होंने आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों को अपनी व्यवसायिक, व्यापारिक और भ्रष्टाचारी रणनीति से पूरे-पूरे देश को तबाही के लिए आतंकी और फासीवादी संगठन को सौंप दिया था। क्या इनमें से कोई भी हकदार है कि उसे फिर से सत्तारूढ़ बनाया या सहभागी बनाया जाए। ©Mohammed Shamoon

#lotus

People who shared love close

More like this

Trending Topic