White कुरान शरीफ में मांस खाने का संकेत अल्लाह का | हिंदी Video

"White कुरान शरीफ में मांस खाने का संकेत अल्लाह का नहीं है। वास्तव में हजरत मुहम्मद जी को एक जिब्राईल नामक फरिश्ते ने नहीं सम गला घोंट-घोंट कर जबरदस्ती डरा धमका कर कुरान शरीफ का ज्ञान लिखवाया था, अपने ही बनाये जीवों को मार कर खाने का आदेश कभी अल्लाह का नहीं हो सकता। (प्रमाण- पुस्तक जीवनी हजरत मुहम्मद, सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम, पृष्ठ 307-315) #AlKabir_Islamic #SaintRampalJi ©ARTI JI "

White कुरान शरीफ में मांस खाने का संकेत अल्लाह का नहीं है। वास्तव में हजरत मुहम्मद जी को एक जिब्राईल नामक फरिश्ते ने नहीं सम गला घोंट-घोंट कर जबरदस्ती डरा धमका कर कुरान शरीफ का ज्ञान लिखवाया था, अपने ही बनाये जीवों को मार कर खाने का आदेश कभी अल्लाह का नहीं हो सकता। (प्रमाण- पुस्तक जीवनी हजरत मुहम्मद, सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम, पृष्ठ 307-315) #AlKabir_Islamic #SaintRampalJi ©ARTI JI

#summer_vacation #IPL2024 #भक्ति #Voting #शायरी #मोटिवेशनल #कॉमेडी #लव
कुरान शरीफ में मांस खाने का संकेत अल्लाह का नहीं है।
वास्तव में हजरत मुहम्मद जी को एक जिब्राईल नामक फरिश्ते ने नहीं सम गला घोंट-घोंट कर जबरदस्ती डरा धमका कर कुरान शरीफ का ज्ञान लिखवाया था, अपने ही बनाये जीवों को मार कर खाने का आदेश कभी अल्लाह का नहीं हो सकता। (प्रमाण- पुस्तक जीवनी हजरत मुहम्मद, सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम, पृष्ठ 307-315)
#AlKabir_Islamic
#SaintRampalJi

People who shared love close

More like this

Trending Topic