White माँ की ममता अनुपम होती है, जो हमें जीवन के ह | हिंदी Quotes

"White माँ की ममता अनुपम होती है, जो हमें जीवन के हर मोड़ पर आगे बढ़ने की शक्ति प्रदान करती है। वह हमारी संघर्षों को दूर करने और सफलता की ऊंचाइयों को छूने में हमारी मदद करती है। माँ के प्यार की कोई सीमा नहीं होती, वह हमेशा हमारे साथ होती है, चाहे हम कितने भी दूर हों। जिसके बिना है मेरी दुनिया अधूरी, मां तू मेरे जीवन का अनमोल रत्न है. ... मेरी सबसे अच्छी दोस्त, गुरु और रक्षक है वो, जिससे मिले जिंदगी की प्रेरणा मेरी माँ है वो, तुम रहो हमेशा स्वस्थ और साथ मेरे, यही दुआ है मेरी. ©ShivShankar"

 White माँ की ममता अनुपम होती है, जो हमें जीवन के हर मोड़ पर आगे बढ़ने की शक्ति प्रदान करती है। वह हमारी संघर्षों को दूर करने और सफलता की ऊंचाइयों को छूने में हमारी मदद करती है। माँ के प्यार की कोई सीमा नहीं होती, वह हमेशा हमारे साथ होती है, चाहे हम कितने भी दूर हों।
जिसके बिना है मेरी दुनिया अधूरी, मां तू मेरे जीवन का अनमोल रत्न है. ...
मेरी सबसे अच्छी दोस्त, गुरु और रक्षक है वो, जिससे मिले जिंदगी की प्रेरणा मेरी माँ है वो, तुम रहो हमेशा स्वस्थ और साथ मेरे, यही दुआ है मेरी.

©ShivShankar

White माँ की ममता अनुपम होती है, जो हमें जीवन के हर मोड़ पर आगे बढ़ने की शक्ति प्रदान करती है। वह हमारी संघर्षों को दूर करने और सफलता की ऊंचाइयों को छूने में हमारी मदद करती है। माँ के प्यार की कोई सीमा नहीं होती, वह हमेशा हमारे साथ होती है, चाहे हम कितने भी दूर हों। जिसके बिना है मेरी दुनिया अधूरी, मां तू मेरे जीवन का अनमोल रत्न है. ... मेरी सबसे अच्छी दोस्त, गुरु और रक्षक है वो, जिससे मिले जिंदगी की प्रेरणा मेरी माँ है वो, तुम रहो हमेशा स्वस्थ और साथ मेरे, यही दुआ है मेरी. ©ShivShankar

#mothers_day मातृत्व दिवस की शुभकामनाए ,,सभी को

People who shared love close

More like this

Trending Topic