White 30 मई, गुरुवार को श्रीहरिकोटा में अग्निकुल क | हिंदी शायरी Video

"White 30 मई, गुरुवार को श्रीहरिकोटा में अग्निकुल कॉस्मॉस के सब-ऑर्बिटल टेस्ट वाहन अग्निबाण ने आसमान को छुआ। दुनिया का पहला सिंगल पीस 3D प्रिंटेड रॉकेट इंजन से संचालित, अग्निबाण न केवल भारत में निजी क्षेत्र की बढ़ती भूमिका को दर्शाता है, बल्कि यह देश के युवा अविष्कारको की असीम क्षमताओं का भी प्रतीक है। यह उपलब्धि भारतीय अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के नए युग की शुरुआत है, जहां निजी कंपनियां इसरो के साथ मिलकर देश को वैश्विक स्तर पर अग्रणी बनाने में योगदान देंगी: https://bit.ly/4e3v7F0 #agnibaanrocket ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai) "

White 30 मई, गुरुवार को श्रीहरिकोटा में अग्निकुल कॉस्मॉस के सब-ऑर्बिटल टेस्ट वाहन अग्निबाण ने आसमान को छुआ। दुनिया का पहला सिंगल पीस 3D प्रिंटेड रॉकेट इंजन से संचालित, अग्निबाण न केवल भारत में निजी क्षेत्र की बढ़ती भूमिका को दर्शाता है, बल्कि यह देश के युवा अविष्कारको की असीम क्षमताओं का भी प्रतीक है। यह उपलब्धि भारतीय अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के नए युग की शुरुआत है, जहां निजी कंपनियां इसरो के साथ मिलकर देश को वैश्विक स्तर पर अग्रणी बनाने में योगदान देंगी: https://bit.ly/4e3v7F0 #agnibaanrocket ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai)

#Emotional_Shayari #election_2024 #VoteForIndia
#voting
#लव #शायरी #कविता #viral #Love
30 मई, गुरुवार को श्रीहरिकोटा में अग्निकुल कॉस्मॉस के सब-ऑर्बिटल टेस्ट वाहन अग्निबाण ने आसमान को छुआ। दुनिया का पहला सिंगल पीस 3D प्रिंटेड रॉकेट इंजन से संचालित, अग्निबाण न केवल भारत में निजी क्षेत्र की बढ़ती भूमिका को दर्शाता है, बल्कि यह देश के युवा अविष्कारको की असीम क्षमताओं का भी प्रतीक है। यह उपलब्धि भारतीय अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के नए युग की शुरुआत है, जहां निजी कंपनियां इसरो के साथ मिलकर देश को वैश्वि

People who shared love close

More like this

Trending Topic