आपको आगे बढने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको सफल ह

"आपको आगे बढने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको शिखर पर पहुँचने से दुनियाँ की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती , सिवाय आपके । आपके अपने नकारात्मक विचार , आपका अपना नकारात्मक नजरिया , आपकी नकारात्मक लोगों के साथ संगति , आपके घर का नकारात्मक माहौल , आपके अंदर की हीन भावना , आपके अपने अंदर का भय , आपके अपने अंदर का आलस्य , आपके किसी काम को हमेशा कल पर टालने की आदत ही आपको आगे बढने से अर्थात सफल होने से रोकती है ।। ©Priyabrata Verma( Health & Wellness Coach )"

 आपको आगे बढने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको शिखर पर पहुँचने से दुनियाँ की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती , 
              सिवाय आपके । 
आपके अपने नकारात्मक विचार , आपका अपना नकारात्मक नजरिया , आपकी नकारात्मक लोगों के साथ संगति , आपके घर का नकारात्मक माहौल , आपके अंदर की हीन भावना , आपके अपने अंदर का भय , आपके अपने अंदर का आलस्य , आपके किसी काम को हमेशा कल पर टालने की आदत ही आपको आगे बढने से अर्थात  सफल होने से रोकती है ।।

©Priyabrata Verma( Health & Wellness Coach )

आपको आगे बढने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है , आपको शिखर पर पहुँचने से दुनियाँ की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती , सिवाय आपके । आपके अपने नकारात्मक विचार , आपका अपना नकारात्मक नजरिया , आपकी नकारात्मक लोगों के साथ संगति , आपके घर का नकारात्मक माहौल , आपके अंदर की हीन भावना , आपके अपने अंदर का भय , आपके अपने अंदर का आलस्य , आपके किसी काम को हमेशा कल पर टालने की आदत ही आपको आगे बढने से अर्थात सफल होने से रोकती है ।। ©Priyabrata Verma( Health & Wellness Coach )

खुद पर यकीन रखें ।

#Sunrise

People who shared love close

More like this

Trending Topic