White किसी ने पूछा हमसे क्या तुम्हें प्यार नहीं हो | हिंदी Shayari

"White किसी ने पूछा हमसे क्या तुम्हें प्यार नहीं होता?? हमने भी जवाब दिया, जिसे इश्क निभाने की हुनर हो उससे प्यार रास नहीं आता। उन्होंने फिर हमसे पूछा, क्या प्यार ,मोहब्बत और इश्क एक नहीं?? हमने जवाब दिया प्यार इतना बेबस है कि, किसी राह चलते पर भी आ जाता है ।प्यार में धोखा होता है । मोहब्बत हर किसी से नहीं की जा सकती। इख्तियार वाली है, सोच समझ कर की जाती है और निभाई भी पड़ती है। इसलिए अक्सर मोहब्बत में नाकामयाबी होती है। इश्क बड़ा सुरीला है । ना होता है, ना किया जाता है ,यह तो दिया जाता है ,उस खुशनसीब वाले को, जिसके पास सवाल हो ना जवाब। जो दिन देखे ना रात। जिसे मिलन की फिक्र ना जुदाई का डर। आशिक के दिल में ना आग होती है ना राक। बस माशूक होता है और उसकी पहचान💞 ©Anamika"

 White किसी ने पूछा हमसे क्या तुम्हें प्यार नहीं होता??
हमने भी जवाब दिया, जिसे इश्क निभाने की हुनर हो उससे प्यार रास नहीं आता।
उन्होंने फिर हमसे पूछा, क्या प्यार ,मोहब्बत और इश्क एक नहीं??
हमने जवाब दिया 
प्यार इतना बेबस है कि, किसी राह चलते पर भी आ जाता है ।प्यार में धोखा होता है ।
मोहब्बत हर किसी से नहीं की जा सकती। इख्तियार वाली है, सोच समझ कर की जाती है और निभाई भी पड़ती है। इसलिए अक्सर मोहब्बत में नाकामयाबी होती है। 
इश्क बड़ा सुरीला है ।
ना होता है, ना किया जाता है ,यह तो दिया जाता है ,उस खुशनसीब वाले को, जिसके पास सवाल हो ना जवाब।  जो दिन देखे ना रात। जिसे मिलन की फिक्र ना जुदाई का डर।
 आशिक के दिल में ना आग होती है ना राक।
बस माशूक होता है और उसकी पहचान💞

©Anamika

White किसी ने पूछा हमसे क्या तुम्हें प्यार नहीं होता?? हमने भी जवाब दिया, जिसे इश्क निभाने की हुनर हो उससे प्यार रास नहीं आता। उन्होंने फिर हमसे पूछा, क्या प्यार ,मोहब्बत और इश्क एक नहीं?? हमने जवाब दिया प्यार इतना बेबस है कि, किसी राह चलते पर भी आ जाता है ।प्यार में धोखा होता है । मोहब्बत हर किसी से नहीं की जा सकती। इख्तियार वाली है, सोच समझ कर की जाती है और निभाई भी पड़ती है। इसलिए अक्सर मोहब्बत में नाकामयाबी होती है। इश्क बड़ा सुरीला है । ना होता है, ना किया जाता है ,यह तो दिया जाता है ,उस खुशनसीब वाले को, जिसके पास सवाल हो ना जवाब। जो दिन देखे ना रात। जिसे मिलन की फिक्र ना जुदाई का डर। आशिक के दिल में ना आग होती है ना राक। बस माशूक होता है और उसकी पहचान💞 ©Anamika

#Night #Love #shayaari

People who shared love close

More like this

Trending Topic