मैं दूर हूं, मैं रुका रहा, जबकि वह किसी और से प्या

"मैं दूर हूं, मैं रुका रहा, जबकि वह किसी और से प्यार करता था। मैंने देखा कि वह उससे प्यार करता है और मुझसे नहीं, मैं बस यही चाहता हूं कि वह खुश रहे, भले ही इसका मतलब है कि मैं पीड़ित हूं। वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। मैं उससे इतना प्यार करता हूं कि उसमें खुद को खो देता हूं। मैं उसे जान से भी ज्यादा प्यार करता हूं। मैं उसके लिए मर जाऊंगा। यह आसान नहीं है, यह पीड़ा है। यह दर्द है। लेकिन उसकी मुस्कान इसके लायक है। उसे फिर से किसी और से प्यार हो गया है और यह इतना दर्द देता है कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरा दिल इसे नहीं ले सकता। अगर वह कभी इसे पढ़ता है: मैंने कोशिश की। मैंने बहुत कोशिश की। मुझे तुमसे प्यार है। ©Ravi Shukla"

 मैं दूर हूं, मैं रुका रहा, जबकि वह किसी और से प्यार करता था।  मैंने देखा कि वह उससे प्यार करता है और मुझसे नहीं, मैं बस यही चाहता हूं कि वह खुश रहे, भले ही इसका मतलब है कि मैं पीड़ित हूं।  वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है।  मैं उससे इतना प्यार करता हूं कि उसमें खुद को खो देता हूं।  मैं उसे जान से भी ज्यादा प्यार करता हूं।  मैं उसके लिए मर जाऊंगा।  यह आसान नहीं है, यह पीड़ा है।  यह दर्द है।  लेकिन उसकी मुस्कान इसके लायक है।  उसे फिर से किसी और से प्यार हो गया है और यह इतना दर्द देता है कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरा दिल इसे नहीं ले सकता।  अगर वह कभी इसे पढ़ता है: मैंने कोशिश की।  मैंने बहुत कोशिश की।  मुझे तुमसे प्यार है।

©Ravi Shukla

मैं दूर हूं, मैं रुका रहा, जबकि वह किसी और से प्यार करता था। मैंने देखा कि वह उससे प्यार करता है और मुझसे नहीं, मैं बस यही चाहता हूं कि वह खुश रहे, भले ही इसका मतलब है कि मैं पीड़ित हूं। वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। मैं उससे इतना प्यार करता हूं कि उसमें खुद को खो देता हूं। मैं उसे जान से भी ज्यादा प्यार करता हूं। मैं उसके लिए मर जाऊंगा। यह आसान नहीं है, यह पीड़ा है। यह दर्द है। लेकिन उसकी मुस्कान इसके लायक है। उसे फिर से किसी और से प्यार हो गया है और यह इतना दर्द देता है कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरा दिल इसे नहीं ले सकता। अगर वह कभी इसे पढ़ता है: मैंने कोशिश की। मैंने बहुत कोशिश की। मुझे तुमसे प्यार है। ©Ravi Shukla

#Quote
#my
#mystory

#Light

People who shared love close

More like this

Trending Topic