मैं अपने तसव्वुर में तुम्हें लाकर अपनी बाहें ख़ुद | हिंदी Life Video

"मैं अपने तसव्वुर में तुम्हें लाकर अपनी बाहें ख़ुद से लपेट लेता हूँ, बेसाख़्ता भींच लेता हूँ । मैं अपने तसव्वुर में तुम्हें लाकर ख़ुद ही ख़ुद से बातें करता हूँ, ख़ुद ही ख़ुद से सवाल करता हूँ ख़ुद ही ख़ुद को जवाब देता हूँ । एक तरफा मुहब्बत में यही होता है, बस तुम्हारा बहाना होता है वरना मैं ख़ुद ही ख़ुद से प्यार करता हूँ । क्यूँ मान लो तुम कभी सामने आ भी जाओ तो मैं तुमसे क्या बातें करूँगा ... फॉर्मेल्टी से आगे बढ़ ही नहीं पाऊँगा । न तुम्हें गले लगाने की हिम्मत होगी, न तुम्हारा बोसा लेने की ज़ुर्रत होगी । यहाँ तक कि बेतकल्लुफी भी तो नहीं होगी । इसी लिए कहता हूँ तुमसे मुहब्बत करने के लिए तुम्हारा होना ज़रूरी नहीं है बस महसूस होना काफी है ।"

मैं अपने तसव्वुर में तुम्हें लाकर अपनी बाहें ख़ुद से लपेट लेता हूँ, बेसाख़्ता भींच लेता हूँ । मैं अपने तसव्वुर में तुम्हें लाकर ख़ुद ही ख़ुद से बातें करता हूँ, ख़ुद ही ख़ुद से सवाल करता हूँ ख़ुद ही ख़ुद को जवाब देता हूँ । एक तरफा मुहब्बत में यही होता है, बस तुम्हारा बहाना होता है वरना मैं ख़ुद ही ख़ुद से प्यार करता हूँ । क्यूँ मान लो तुम कभी सामने आ भी जाओ तो मैं तुमसे क्या बातें करूँगा ... फॉर्मेल्टी से आगे बढ़ ही नहीं पाऊँगा । न तुम्हें गले लगाने की हिम्मत होगी, न तुम्हारा बोसा लेने की ज़ुर्रत होगी । यहाँ तक कि बेतकल्लुफी भी तो नहीं होगी । इसी लिए कहता हूँ तुमसे मुहब्बत करने के लिए तुम्हारा होना ज़रूरी नहीं है बस महसूस होना काफी है ।

#meriawaaz
#meralfaaz
#nojotoLove

#HeartfeltMessage SANA@ @rasmi @Lalit Saxena @Namrta vishwakarma MALLIKA @Internet Jockey @ROSHAN BAITHA @Ak Jeelani Basha @Saheb खामोशी और दस्तक

People who shared love close

More like this

Trending Topic