White अल्लाहु अकबर, आशादू अल्लाह इलाहा इल्लल्लाह ‘ | हिंदी शायरी

"White अल्लाहु अकबर, आशादू अल्लाह इलाहा इल्लल्लाह ‘माह-ए-मोहर्रम ‘ इस्लामिक कैलेंडर के पहले महीने का नाम है। यह नव वर्ष 7 जुलाई से शुरू हुआ है। इस महीने की 10 तारीख को रोज-ए-आशुरा (Day Of Ashura) कहा जाता है। वर्ष 2024 में मुहर्रम/ मोहर्रम 17 जुलाई को मनाया जायेगा। 1341 वर्ष पहले मुहर्रम महीने की 10वीं तारीख को पैगंबर मोहम्मद के नाती हज़रत हुसैन का कत्ल किया गया था। इसी कारण इस्लाम में मुहर्रम के महीने को मुसलमानों द्वारा मातम के रूप में मनाया जाता है। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें: https://bit.ly/3ScfUqb #Muharram #muharram2024 ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai) "

White अल्लाहु अकबर, आशादू अल्लाह इलाहा इल्लल्लाह ‘माह-ए-मोहर्रम ‘ इस्लामिक कैलेंडर के पहले महीने का नाम है। यह नव वर्ष 7 जुलाई से शुरू हुआ है। इस महीने की 10 तारीख को रोज-ए-आशुरा (Day Of Ashura) कहा जाता है। वर्ष 2024 में मुहर्रम/ मोहर्रम 17 जुलाई को मनाया जायेगा। 1341 वर्ष पहले मुहर्रम महीने की 10वीं तारीख को पैगंबर मोहम्मद के नाती हज़रत हुसैन का कत्ल किया गया था। इसी कारण इस्लाम में मुहर्रम के महीने को मुसलमानों द्वारा मातम के रूप में मनाया जाता है। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें: https://bit.ly/3ScfUqb #Muharram #muharram2024 ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai)

#good_morning_quotes
#love_shayari #लव #शायरी #कविता #viral #Love #कॉमेडी
अल्लाहु अकबर, आशादू अल्लाह इलाहा इल्लल्लाह ‘माह-ए-मोहर्रम ‘ इस्लामिक कैलेंडर के पहले महीने का नाम है। यह नव वर्ष 7 जुलाई से शुरू हुआ है। इस महीने की 10 तारीख को रोज-ए-आशुरा (Day Of Ashura) कहा जाता है। वर्ष 2024 में मुहर्रम/ मोहर्रम 17 जुलाई को मनाया जायेगा। 1341 वर्ष पहले मुहर्रम महीने की 10वीं तारीख को पैगंबर मोहम्मद के नाती हज़रत हुसैन का कत्ल किया गया था। इसी कारण इस्लाम में मुहर्रम के महीने को मुसलमानों द्वारा मातम

People who shared love close

More like this

Trending Topic