White प्रश्न-पत्र लीक और परीक्षा में धांधली ने तोड | हिंदी विचार

"White प्रश्न-पत्र लीक और परीक्षा में धांधली ने तोड़ दिया उस छात्रों को जो पिछले एक वर्ष से- हज़ारों प्रश्नों के साथ लड़ रहा होता था। एक,अवसाद(depression)और चिंता(anxiety) की दौर से गुजर रहा था ।जहाँ दुनिया अपने Girl Friend ,बीबी और बच्चों के साथ समय बीता रहा होता था वहां एक aspirant बिना किसी दिन की परवाह किए हुए किताबों से बात करते हुए पूरे दिन बीता देता था।इस तरह अपनी जिंदगी को मुकाम देने के लिए न जाने एक aspirant कितने Sunday को संघर्ष की राह में चलकर बीता देता था, जिसके पीछे उसे जिंदगी की एक नई मुकाम की उम्मीद होती थी। @ SHYAM writes. ©Radhe Shyam"

 White प्रश्न-पत्र लीक और परीक्षा में धांधली ने तोड़ दिया उस छात्रों को जो पिछले एक वर्ष से-
  हज़ारों प्रश्नों के साथ लड़ रहा होता था। एक,अवसाद(depression)और चिंता(anxiety) की दौर से गुजर रहा था ।जहाँ दुनिया अपने Girl Friend ,बीबी और बच्चों के साथ समय बीता रहा होता था वहां एक aspirant बिना किसी दिन की परवाह किए हुए किताबों से बात करते हुए पूरे दिन बीता देता था।इस तरह अपनी जिंदगी को मुकाम देने के लिए  न जाने एक aspirant कितने Sunday को संघर्ष की राह में चलकर बीता देता था, जिसके पीछे उसे जिंदगी की एक नई मुकाम की उम्मीद होती थी।
@ SHYAM writes.

©Radhe Shyam

White प्रश्न-पत्र लीक और परीक्षा में धांधली ने तोड़ दिया उस छात्रों को जो पिछले एक वर्ष से- हज़ारों प्रश्नों के साथ लड़ रहा होता था। एक,अवसाद(depression)और चिंता(anxiety) की दौर से गुजर रहा था ।जहाँ दुनिया अपने Girl Friend ,बीबी और बच्चों के साथ समय बीता रहा होता था वहां एक aspirant बिना किसी दिन की परवाह किए हुए किताबों से बात करते हुए पूरे दिन बीता देता था।इस तरह अपनी जिंदगी को मुकाम देने के लिए न जाने एक aspirant कितने Sunday को संघर्ष की राह में चलकर बीता देता था, जिसके पीछे उसे जिंदगी की एक नई मुकाम की उम्मीद होती थी। @ SHYAM writes. ©Radhe Shyam

#sad_shayari

People who shared love close

More like this

Trending Topic