Alone #MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2

"Alone #MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2YC1mUf अपने आस पास के लोगो को पसंद करे- यह बात तो आपको accept करनी ही होगी कि इस दुनिया में कोई भी इन्सान perfect नहीं हो सकता, अगर आप किसी भी particular इन्सान को like नहीं करते है क्योंकि उस इन्सान में आपकी वो चीज या वो आदत नहीं है जिसकी आप उम्मीद रखते ही कि हर इन्सान में होनी चाहिए तो इस तरह से आपको इस दुनिया का हर इन्सान बुरा ही लगेगा. यकीन मानिये लोगो को like करना, उनके साथ में अच्छा behave रखना और patient से बात करना भी आपकी personality को improve करता है. Ralph Waldo Emerson ने कहा भी है,- मैं जिस व्यक्ति से भी मिलता हूँ वह किसी ना किसी रूप में मुझसे बेहतर है."

 Alone  #MotivationalInspiringApp 
https://bit.ly/2YC1mUf
अपने आस पास के लोगो को पसंद करे- 
यह बात तो आपको accept करनी ही होगी कि इस दुनिया में कोई भी इन्सान perfect नहीं हो सकता, अगर आप किसी भी particular इन्सान को like नहीं करते है क्योंकि उस इन्सान में आपकी वो चीज या वो आदत नहीं है जिसकी आप उम्मीद रखते ही कि हर इन्सान में होनी चाहिए तो इस तरह से आपको इस दुनिया का हर इन्सान बुरा ही लगेगा.

यकीन मानिये लोगो को like करना, उनके साथ में अच्छा behave रखना और patient से बात करना भी आपकी personality को improve करता है. 

Ralph Waldo Emerson ने कहा भी है,-
मैं जिस व्यक्ति से भी मिलता हूँ वह किसी ना किसी रूप में मुझसे बेहतर है.

Alone #MotivationalInspiringApp https://bit.ly/2YC1mUf अपने आस पास के लोगो को पसंद करे- यह बात तो आपको accept करनी ही होगी कि इस दुनिया में कोई भी इन्सान perfect नहीं हो सकता, अगर आप किसी भी particular इन्सान को like नहीं करते है क्योंकि उस इन्सान में आपकी वो चीज या वो आदत नहीं है जिसकी आप उम्मीद रखते ही कि हर इन्सान में होनी चाहिए तो इस तरह से आपको इस दुनिया का हर इन्सान बुरा ही लगेगा. यकीन मानिये लोगो को like करना, उनके साथ में अच्छा behave रखना और patient से बात करना भी आपकी personality को improve करता है. Ralph Waldo Emerson ने कहा भी है,- मैं जिस व्यक्ति से भी मिलता हूँ वह किसी ना किसी रूप में मुझसे बेहतर है.

hello dosto agr ye bat apko Sachi or achhi lagi to plz hme follow kre

People who shared love close

More like this

Trending Topic