White NEET UG 2024 के परिणाम आने के बाद परिणाम से | हिंदी शायरी Video

"White NEET UG 2024 के परिणाम आने के बाद परिणाम से असंतुष्ट कुछ छात्रों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कुछ याचिकाएं दायर की गई थीं। याचिकाओं में अधिकतर कृपांक देने और धांधली होने की आशंका जताई गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 1563 छात्रों के री-एग्जाम कराने के आदेश दिए हैं साथ ही काउंसलिंग प्रक्रिया पर रोक लगाने से साफ इंकार कर दिया है। इस आदेश का पालन करते हुए NTA ने 23 जून 2024 को री-एग्जाम कराने की घोषणा की है तथा री-एग्जाम के परिणाम 30 जून तक जारी करने की बात कही है: https://bit.ly/4c15dAC #NEETUG #neetugresult #neetpaperleak #SupremeCourt ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai) "

White NEET UG 2024 के परिणाम आने के बाद परिणाम से असंतुष्ट कुछ छात्रों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कुछ याचिकाएं दायर की गई थीं। याचिकाओं में अधिकतर कृपांक देने और धांधली होने की आशंका जताई गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 1563 छात्रों के री-एग्जाम कराने के आदेश दिए हैं साथ ही काउंसलिंग प्रक्रिया पर रोक लगाने से साफ इंकार कर दिया है। इस आदेश का पालन करते हुए NTA ने 23 जून 2024 को री-एग्जाम कराने की घोषणा की है तथा री-एग्जाम के परिणाम 30 जून तक जारी करने की बात कही है: https://bit.ly/4c15dAC #NEETUG #neetugresult #neetpaperleak #SupremeCourt ©ARTI DEVI(Modern Mira Bai)

#Blood #लव #शायरी #कविता #viral #Love
NEET UG 2024 के परिणाम आने के बाद परिणाम से असंतुष्ट कुछ छात्रों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कुछ याचिकाएं दायर की गई थीं। याचिकाओं में अधिकतर कृपांक देने और धांधली होने की आशंका जताई गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 1563 छात्रों के री-एग्जाम कराने के आदेश दिए हैं साथ ही काउंसलिंग प्रक्रिया पर रोक लगाने से साफ इंकार कर दिया है। इस आदेश का पालन करते हुए NTA ने 23 जून 2024 को री-एग्जाम कराने की घोषणा की है तथा री-एग्जाम के परिणाम 30 जून तक जारी करने की बात

People who shared love close

More like this

Trending Topic