White मुझे लगता है कि जीवन में हम जिन लोगों से मिल | हिंदी कोट्स

"White मुझे लगता है कि जीवन में हम जिन लोगों से मिलते हैं चाहे दोस्त हो ,रिश्तेदार हो या कोई परिचित जो अजनबी हो गया हो । एक समय इन सब से बेहतर स्थिति में रिश्ता होता है । ये सब लोग पूर्व जन्म के ही लोग है जिनसे उस जन्म में समय की अल्पता के कारण वो रिश्ते नाते पूरे नही हो पाए । और इस जन्म में आकर हमसे मिले और उनके हिस्से का वक़्त जो तब बाकी रह गया था हमने उनके साथ बिताया । कुछ लोगों से ताल्लुकात खत्म हो जाने का ये मतलब है कि उनके हिस्से का वक़्त पूरा हुआ, अब और भी नए लोंगो से मिलना होगा जिनसे पूर्ववर्ती जन्म में मिलना शायद अधूरा रह गया होगा । ©Dr.Govind Hersal"

 White मुझे लगता है कि जीवन में हम जिन लोगों से मिलते हैं चाहे दोस्त हो ,रिश्तेदार हो या कोई परिचित जो अजनबी हो गया हो ।
एक समय इन सब से बेहतर स्थिति में रिश्ता होता है । 
ये सब लोग पूर्व जन्म के ही लोग है जिनसे उस जन्म में समय की अल्पता के कारण वो रिश्ते नाते पूरे नही हो पाए ।
और इस जन्म में आकर हमसे मिले और उनके हिस्से का वक़्त जो तब बाकी रह गया था हमने उनके साथ बिताया । 
कुछ लोगों से ताल्लुकात खत्म हो जाने का ये मतलब है कि उनके हिस्से का वक़्त पूरा हुआ, अब और भी नए लोंगो से मिलना होगा जिनसे पूर्ववर्ती जन्म में मिलना शायद अधूरा रह गया होगा ।

©Dr.Govind Hersal

White मुझे लगता है कि जीवन में हम जिन लोगों से मिलते हैं चाहे दोस्त हो ,रिश्तेदार हो या कोई परिचित जो अजनबी हो गया हो । एक समय इन सब से बेहतर स्थिति में रिश्ता होता है । ये सब लोग पूर्व जन्म के ही लोग है जिनसे उस जन्म में समय की अल्पता के कारण वो रिश्ते नाते पूरे नही हो पाए । और इस जन्म में आकर हमसे मिले और उनके हिस्से का वक़्त जो तब बाकी रह गया था हमने उनके साथ बिताया । कुछ लोगों से ताल्लुकात खत्म हो जाने का ये मतलब है कि उनके हिस्से का वक़्त पूरा हुआ, अब और भी नए लोंगो से मिलना होगा जिनसे पूर्ववर्ती जन्म में मिलना शायद अधूरा रह गया होगा । ©Dr.Govind Hersal

#love_shayari #Journey #people #dost #mulakat

People who shared love close

More like this

Trending Topic