किसी की इतनी फ़िक्र मत करो। कि वो तुम्हें लेकर बेफ

"किसी की इतनी फ़िक्र मत करो। कि वो तुम्हें लेकर बेफिक्र हो जाए। किसी का इतना ख्याल मत करो। कि उसे कभी तुम्हारा ख्याल ही ना आए। किसी की इतनी कदर नहीं करो। कि वो तुम्हारी इज्जत करना भूल जाएं। किसी से लिए इतने मौजूद न रहो। कि उसे कभी तुम्हारे लिए वक्त ही न मिले। किसी से इतना प्यार ना करो। कि वो तुमसे प्यार करना ही भूल जाएं। किसी के लिए इतने सिधे न बनो। कि वो तुम्हारा फायदा उठाएं। Priti सिंह ©Priti Singh"

 किसी की इतनी फ़िक्र मत करो। कि वो तुम्हें लेकर बेफिक्र हो जाए। किसी का इतना ख्याल मत करो। कि उसे कभी तुम्हारा ख्याल ही ना आए। किसी की इतनी कदर नहीं करो। कि वो तुम्हारी इज्जत करना भूल जाएं। किसी से लिए इतने मौजूद न रहो। कि उसे कभी तुम्हारे लिए वक्त ही न मिले। किसी से इतना प्यार ना करो। कि वो तुमसे प्यार करना ही भूल जाएं। किसी के लिए इतने सिधे न बनो। कि वो तुम्हारा फायदा उठाएं।

Priti सिंह

©Priti Singh

किसी की इतनी फ़िक्र मत करो। कि वो तुम्हें लेकर बेफिक्र हो जाए। किसी का इतना ख्याल मत करो। कि उसे कभी तुम्हारा ख्याल ही ना आए। किसी की इतनी कदर नहीं करो। कि वो तुम्हारी इज्जत करना भूल जाएं। किसी से लिए इतने मौजूद न रहो। कि उसे कभी तुम्हारे लिए वक्त ही न मिले। किसी से इतना प्यार ना करो। कि वो तुमसे प्यार करना ही भूल जाएं। किसी के लिए इतने सिधे न बनो। कि वो तुम्हारा फायदा उठाएं। Priti सिंह ©Priti Singh

#apjabdulkalam

People who shared love close

More like this

Trending Topic