ऐसी वक़्त में जहां हमसब घर में बंद हैं और अपने बार

"ऐसी वक़्त में जहां हमसब घर में बंद हैं और अपने बारे में सोच रहे हैं, वहां अनेक लोग ऐसे हैं जो बाहर से आए हैं और जा नहीं पा रहे हैं और खासकर गरीब तबके के लोग जिनके पास खाने का भी जुगाड नहीं है । कृपया अपने आस पास अगर ऐसे लोग हैं जिनको खाना नहीं मिल पा रही है, तो उनकी मदद कीजिए और हमें भी बताइए । हमसब मिलकर ऐसे लोगों की मदद करेंगे । धन्यवाद 🙏 ....DEV"

 ऐसी वक़्त में जहां हमसब घर में बंद हैं और अपने बारे में सोच रहे हैं, वहां अनेक लोग ऐसे हैं जो बाहर से आए हैं और जा नहीं पा रहे हैं और खासकर गरीब तबके के लोग जिनके पास खाने का भी जुगाड नहीं है । 

कृपया अपने आस पास अगर ऐसे लोग हैं जिनको खाना नहीं मिल पा रही है, तो उनकी मदद कीजिए और हमें भी बताइए । हमसब मिलकर ऐसे लोगों की मदद करेंगे ।

                                                                धन्यवाद 🙏
                                                                ....DEV

ऐसी वक़्त में जहां हमसब घर में बंद हैं और अपने बारे में सोच रहे हैं, वहां अनेक लोग ऐसे हैं जो बाहर से आए हैं और जा नहीं पा रहे हैं और खासकर गरीब तबके के लोग जिनके पास खाने का भी जुगाड नहीं है । कृपया अपने आस पास अगर ऐसे लोग हैं जिनको खाना नहीं मिल पा रही है, तो उनकी मदद कीजिए और हमें भी बताइए । हमसब मिलकर ऐसे लोगों की मदद करेंगे । धन्यवाद 🙏 ....DEV

GIVE

People who shared love close

More like this

Trending Topic