मैं कल से नोजोटो छोड़ दूँगी क्योंकि कल लाख कोशिश | हिंदी विचार Video

"मैं कल से नोजोटो छोड़ दूँगी क्योंकि कल लाख कोशिश के बाद लोड नहीं हुआ। और आज जब हुआ तो एक नम्बर पर ला खड़ा कर दिया गया।नोजोटो को चाहिए था कि उसकी गलती से कोई लोड नहीं कर पाया तो सब का जो था वही रहने दिया जाता, लेकिन नहीं सबको एक नम्बर दे दिया गया होगा।अब मेरे से ये लुढ़कने वाला खेल नहीं खेला जाएगा,पहले भी कई बार लुढ़का दिया गया है मुझे,अब बस और नहीं। ©shashi kala mahto "

मैं कल से नोजोटो छोड़ दूँगी क्योंकि कल लाख कोशिश के बाद लोड नहीं हुआ। और आज जब हुआ तो एक नम्बर पर ला खड़ा कर दिया गया।नोजोटो को चाहिए था कि उसकी गलती से कोई लोड नहीं कर पाया तो सब का जो था वही रहने दिया जाता, लेकिन नहीं सबको एक नम्बर दे दिया गया होगा।अब मेरे से ये लुढ़कने वाला खेल नहीं खेला जाएगा,पहले भी कई बार लुढ़का दिया गया है मुझे,अब बस और नहीं। ©shashi kala mahto

#kohra
@poonam atrey @Mili Saha @Rakesh Srivastava @Ashutosh Mishra अदनासा- @Lalit Saxena Hardik Mahajan @Aditya kumar prasad @Anshu writer @Ashtvinayak @Sethi Ji @Rama Goswami @Suresh Gulia एक अजनबी @Dikesh Kanani (Vvipdikesh) @Santosh Narwar Aligarh ᴩᴏᴏᴊᴀ ᴜᴅᴇꜱʜɪ @Raj Guru @Muntashir Soul @Disha R K Mishra " सूर्य " वंदना .... शीतल चौधरी(मेरे शब्द संकलन )

People who shared love close

More like this

Trending Topic