tags

Best deepfeelings Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best deepfeelings Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about deewana mujh sa nahin, tera deep, deedar.

  • 259 Followers
  • 543 Stories
  • Video
  • Latest
  • Popular
#aesthetic #salenophilediaries #deepfeelings #writing

"मैं और चाँद अक्सर बात करते हैं🌿...!! "ME TOO MY MOON LATE AT NIGHT" . . . . . .

90 View

#EmotionalExpress #romanticthoughts #RomanceUnleashed #शायरी #SoulfulMessages #Heartfeltwords

"तेरे नाम" बिना तुम्हारे, मेरी दुनिया अधूरी है। 🌹❤️ I #loveletters #prempatr लेखन और आवाज़ विक्रांत राजलीवाल "इस पत्र में, मैं अपनी भावनाओं को उकेर रहा हूं, जो मेरे दिल में तेरे लिए बसे हुए हैं। यह एक प्रेम पत्र है जो मेरे अंतरंग भावों को साझा करने का एक प्रयास है, जिसमें मैं तुम्हारे प्रति मेरी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूँ। यह पत्र तुम्हारे साथ मेरी आत्मिक जुड़ाव और हमारे प्यार के अद्वितीय महसूसात को समझाने की कोशिश करता है।" कृप्या सब्सक्राइब कर "Vikrant Rajliwal Films"

135 View

#ज़िंदगी #मुहब्बत #मुलाकात #night_thoughts #deepfeelings #lovequotes
#inspirationallines #thoughtstoponder #poetrycommunity #शायरी #Heartfeltwords #quoteoftheday

ज़िंदगी की राहों में खुशियों का सफर, हर दर्द को छुपाकर जीने का इंतज़ार। कुछ इस तरह से गुज़रता है जीवन का सफर, जो दिल को छू जाए और आत्मा को भाए। इस शायरी में जीवन की मिटटी भरी हर कदम को खूबसूरती से स्वीकारने की सलाह दी गई है। यह शब्दों के जादू से हर किसी की दिल को छू लेती है और नए उमंग और आत्म-विश्वास की किरणें भर देती है। जीवन की हर चुभती बात, हर दर्द और हर मुश्किल को अपनाने की ताकत को मजबूत करती है यह शायरी। इसके साथ ही, यह शायरी सीख देती है कि हमें जीवन के सभी पहलुओं को स्वीकार करना चाहिए और

171 View

#deepfeelings #love4life #fellings #Emotion

rkhoge na?🤗 #love4life #Emotion #fellings #deepfeelings

81 View

#deepfeelings #HappyMusic   @ShiuliMondal #Deepfeelings

#HappyMusic

27 View